शुक्रवार, 30 मई 2008

बहुत देर हो गयी

एक दिन पहले भोपाल में कई बड़े अधिकारियों के यहाँ आयकर अधिकारियों ने छापा मारा व बड़ी मात्र मात्रा में बेनामी संपत्ति पकड़ी । जिसके मध्यम से पता चला कि सारा पैसा जनकल्याण की योजनाओं का है जिसमें इन आला ओफ्फिसर्स ने घोटाला किया था । अब तो ये पकड़ा गए हैं इन पर क्या कार्रवाई होगी यह देखने वाली बात होगी हो सकता है सियासी ताकत और पैसे के बल पर ये छूट जाएं । क्योंकि पूर्व में भी ऐसी घटनाएँ हो चुकी है । कहने को तो इन्हें पकड़ा जाता है लेकिन बाद में क्या होता है यह हम सभी जानते हैं । जिसके पास पैसा है आज के ज़माने में उसी की चलती है ।जेसिकालाल नीतिश कटारा के कांड में न्यायपालिका ने अपना दायित्व बखूबी निभाया है आशा है जब इन अधिकारियों के खिलाफ भी मामला अदालत में जाएगा तो इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी ।

2 टिप्‍पणियां:

Unknown ने कहा…

यह सरकारी बाबू कभी नहीं समझेंगे. अपनों के यहाँ ही छापे मार रहे हैं. अरे असली माल तो मिलेगा नेताओं के यहाँ.

PRAVIN ने कहा…

are bhai maanlo ghoos dekar e choot jaate hain.fir bhi socho jinke pakde jaane ki hi ummeed aam jan nahi kar sakte the.wah to ho gaya(inki pol to khuli) yah asha ki ek kiran hai..

aur jis paise par e kundali markar baithe hain usamen ab inhe inke jaise bhai-band ko hissedar banana padegaa.yah majboori hi sahi inkaa chhota samajwad hai.

baaki aamjan ko to ek nyaaypalikaa hi bharosa hai.bhale ye uske raaste men bhi kitne avrodh n paidaa kare.